उत्तराखण्ड हल्द्वानी

हल्द्वानी-इस पीसीएस अधिकारी को मिली हल्द्वानी नगर मजिस्ट्रेट की जिम्मेदारी, ग्रहण किया पदभार

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी। यहां पर हल्द्वानी नगर मजिस्ट्रेट का पदभार पीसीएस अधिकारी ए.पी. वाजपेई के द्वारा आज ग्रहण कर लिया गया है जानकारी के अनुसार बता दे कि नगर मजिस्ट्रेट का पदभार ग्रहण करने के साथ ही उन्होंने अपनी प्राथमिकता बताई। उन्होंने कहा कि हल्द्वानी शहर में लॉ इन ऑर्डर की व्यवस्था बनाए रखने का उनकी सबसे पहली और बड़ी प्राथमिकता होगी।

2024 लोकसभा चुनाव शांतिपूर्वक, निष्पक्षता के साथ संपन्न हो, इसको लेकर काम किया जाएगा। अंतर विभागीय संबंध बनाकर जन कल्याणकारी योजनाओं को पूरा किया जाएगा। वहीं उन्होंने कहा कि कार्यालय में समयबद्ध तरीके से जनमानस से जुड़े विषयों और लोगों से उनकी समस्याओं को सुनकर निराकरण करने का हर संभव प्रयास किया जाएगा।

बताते चले कि इससे पूर्व वह हल्द्वानी में एसडीएम के पद पर अपनी सेवाएं दे चुके हैं। वर्तमान समय में वह कुमाऊं मंडल विकास निगम के महाप्रबंधक के पद पर कार्य थे जनवरी आखिर में उनका ट्रान्सफर सिटी मजिस्ट्रेट हल्द्वानी के पद पर हुआ।बाजपेई द्वारा कुमाऊँ मंडल विकास निगम में महाप्रबंधक रहते हुए पर्यटन गतिविधियों को तेजी से बढ़ाया। साथ ही वहां के राजस्व की बढ़ोतरी के लिए भी उनके द्वारा कई प्रयास किए गए।