उत्तराखण्ड

हल्द्वानी- मूसलाधार बारिश से देवखडी नाला आया उफान पर, बाल बाल बचे कार सवार

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी। यहां पर आज सुबह हुई बरसात में देवखड़ी नाले में लोगों को बड़ी मुसीबत में डाला है। आज भी सुबह-सुबह हुई मूसलाधार बारिश की वजह से देवखड़ी नाल उफान पर आया और इस नाले में दो कार बहते-बहते बची है।

हल्द्वानी में तड़के सुबह के समय हुई बारिश के चलते एक बार फिर से काठगोदाम क्षेत्र में बहने वाला देवखड़ी नाला उफान पर आ गया था जिसकी चपेट में दो कारें भी आ गई थी, दोनों कार पानी की तेज बहाव में बहने लगी लेकिन नाले के पास प्रशासन द्वारा हाल ही में लगाए गए बैरकेडिंग में कार फस गई थी, वही आनन फानन में कार में बैठे ड्राइवर ने तत्काल गाड़ी से निकलकर अपनी जान बचाई वही दूसरी कार में सवारी बैठी थी जो तत्काल कार से उतर गई।

यदि नाले के पास बैरकेडिंग नही लगी होती हो दोनो कार नाले में बह जाती, प्रशासन द्वारा लगातार यह चेतावनी और लोगों से अपील की जा रही है कि बरसात के दौरान नदी नाले और रपटो के उफान पर आने के दौरान आना और जाना ना करे लेकिन लोग प्रशासन की अपील और चेतावनी को नहीं मान रहे हैं। और उफनाते नाले के दौरान अपने वाहनों से सड़क पर आना-जाना कर रहे हैं हाल ही में 10 जुलाई को रात भारी बारिश के चलते देवखड़ी नाला उफान पर था उसी दौरान बुलेट सवार एक युवक सड़क पार कर रहा था जिसमें वह अपनी बुलेट समेत बह गया था,जिसकी बॉडी प्रशासन को चार दिन बाद मिली ऐसे में लोगों को यह ध्यान रखना होगा जब कभी भी बरसात होती है उसे दौरान नदी नाले और रपटे उफान पर रहते है ऐसे आना जाना बिलकुल नहीं करना चाहिए