उत्तराखण्ड

मां बेटी का रिश्ता हुआ तार-तार,कलयुगी मां ने प्रेमी के साथ मिलकर अपनी बेटी को उतारा मौत के घाट

खबर शेयर करें -



देहरादून से चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक मां ने रिश्तों को तार-तार करते हुए अपनी ही बेटी की हत्या की है। कलयुगी मां ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया है। आरोपी मां और उसके प्रेमी नितिन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

देहरादून के पटेल नगर थाना क्षेत्र में कलयुगी मां ने प्रेमी के साथ मिलकर अपनी बेटी को मौत के घाट उतार दिया है। आरोपी मां ने बेटी का मुंह दबाया तो उसके प्रेमी ने चुन्नी से उसका गला घोंटा। इस घटना को आरोपी मां ने सिर्फ इसलिए अंजाम दिया क्योंकि बेटी मां के अवैध संबंधों के बारे में भनक लग गई थी और वो इस बारे में अपने पिता को बताने वाली थी।


बेटी अवैध संबंधों के बारे में पिता को सारी बात बता देती इस से पहले ही आरोपी मां ने बेटी की हत्या कर दी। किसी को शक ना हो इसलिए आरोपी मां ने इसे आत्महत्या दिखाने का प्रयास भी किया। आत्महत्या दिखाने के लिए उसी चुन्नी से युवती के शव को पंखे से लटका दिया। जिसके बाद जाकर अपने पड़ोसियों को बताया कि बेटी ने आत्महत्या कर ली है।


घटना की जानकारी पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। पुलिस के मुताबिक सुबह पांच बजे दोंनो ने मिलकर घटना को अंजाम दिया था। पुलिस ने मां और उसके प्रेमी नितिन से की पूछताछ की। जिसमें दोनों ने जुर्म कबूल कर लिया है। मृतक युवती ममता के पिता की शिकायत पर कोतवाली पटेलनगर में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।