उत्तराखण्ड क्राइम/दुर्घटना

बाबा तरसेम सिंह की हत्या, किच्छा विधायक ने की SSP को हटाने की मांग

खबर शेयर करें -



नानकमत्ता बाबा तरसेम की हत्या मामले में कांग्रेस से किच्छा विधायक तिलक राज बेहड़ हत्या की खबर पाकर मौके पर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए एसएसपी मंजूनाथ टीसी को हटाने की मांग की है।


मामले को लेकर डीजीपी अभिनव कुमार का बयान सामने आया है। डीजीपी ने कहा की मामले की गहनता से जांच की जा रही है। इसके अलावा केंद्रीय एजेंसियों से भी संपर्क किया जा रहा है। डीजीपी ने कहा गुरुवार सुबह 6:15 से 6:30 के बीच दो नकाबपोश हमलावर नानकमत्ता गुरुद्वारे में घुस गए और कार सेवा प्रमुख की गोली मारकर हत्या कर दी।


डीजीपी ने मामले को गंभीर बताया है। इसके साथ ही मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है। जिसमें एसटीएफ और स्थानीय पुलिस के अधिकारी शामिल हैं। डीजीपी ने एसटीएफ को इसे अपनी सर्वोच्च प्राथमिकता में रखने के निर्देश देते हुए जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए हैं।

L
मामले को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भी संज्ञान लिया है। सीएम धामी ने घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए डीजीपी अभिनव कुमार को दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश दिए हैं। सीएम ने पुलिस के उच्चाधिकारियों को जल्द से जल्द हत्यारों को गिरफ्तार करने के साथ ही सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।