उत्तराखण्ड

कांग्रेस के पीछे रहने का करन माहरा ने बताया कारण, केदारनाथ को लेकर कह दिया ये

खबर शेयर करें -



कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में कांग्रेस का बीते कुछ सालों में पीछे रहने का कारण बताया है। इसके साथ ही करन माहरा ने केदारनाथ को लेकर बीकेटीसी पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने केदारनाथ सोना चोरी मामले में जांच कराने की मांग की है।


कांग्रेस के पीछे रहने का करन माहरा ने बताया कारण
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने कहा कि कांग्रेस लीडरबेस पार्टी है। उन्होंने बताया कि कांग्रेस के उत्तराखंड में पीछे रहने का कारण लीडरशिप नहीं बल्कि कैडर है। पार्टी का जो कैडर होना था वो नहीं था इसी का नतीजा हमने साल 2017 में भुगता। जब नौ विधायक गए तो पूरा का पूरा कैडर ही साफ हो गया। लेकिन पिछले कुछ समय से वो लगातार कैडर बिल्डिंग कर रहे हैं। जिस कारण नाराजगियां भी झेल रहा हूं। लेकिन कैडर के बिना कुछ नहीं हो सकता है।

केदारनाथ यात्रा को लेकर कह दिया ये
करन माहरा ने मीडिया से की गई बातचीत में कहा कि जब बाहरी लोग उत्तराखंड से 10 हजार करोड़ रूपए कमा रहे हैं लेकिन जल, जंगल, जमीन औऱ संसाधन होने के बाद भी हमारी सरकार यहां से पैसे क्यों नहीं कमा पा रही है ? जब उनसे केदारनाथ बचाओ यात्रा के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि केदारनाथ बचाओ यात्रा सच सामने लाने के लिए की गई ना कि दिल्ली में हाई कमान की नजरों में बड़ा बनने के लिए की गई थी।

सोना चोरी मामले में बीकेटीसी दो सालों से बोल रही झूठ
माहरा ने आरोप लगाया है कि सोने की चोरी मामले में बीकेटीसी बीते दो सालों से झूठ बोल रही है। उन्होंने कहा कि जब 230 किलो सोना चढ़ाए जाने की बात हो रही थी तो तब बीकेटीसी ने क्यों इसका खंडन नहीं किया ? इसके साथ ही इसके बाद अतिरिक्त सुरक्षा की मांग की गई। जब इतना सोना था ही नहीं तो ये मांग क्यों की गई ? उन्होंने एक बार फिर से हाईकोर्ट के सीटिंग जज की देखरेख में केदारनाथ सोना चोरी मामले की जांच कराने की मांग की है। उन्होंने कहा कि केदारनाथ में हो रहे छेड़छाड़ से वो नाराज हैं