उत्तराखण्ड

हल्द्वानी-बनभूलपुरा से कुछ दूरी पर फिर हुआ बवाल,मुकदमा दर्ज

खबर शेयर करें -

 


हल्द्वानी कोतवाली क्षेत्र के सिंधी चौराहा स्थित होलिका ग्राउंड पर लगी भक्त प्रहलाद की करीब सवा फीट की मूर्ति टूटने के बाद सोमवार की रात जमकर हंगामा हुआ। कुछ संगठन समेत अन्य लोग बड़ी संख्या में होलिका ग्राउंड में एकत्र होना शुरू हो गए और नारेबाजी करने लगे। भीड़ जुटने की सूचना पर सिटी मजिस्ट्रेट एपी वाजपेयी, एसपी सिटी प्रकाश चंद्र, सीओ नितिन लोहनी, कोतवाल राजेश कुमार यादव, एसओ वनभूलपुरा नीरज भाकुनी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।

आधी रात लोगों ने निकाला जुलूस और की नारेबाजी
देर रात कुछ संगठन औऱ अन्य स्थानीय लोगों ने होलिका ग्राउंड से बनभूलपुरा की ओर जाने वाले मार्ग पर जुलूस भी निकाला और जमकर नारेबाजी की। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने पुलिस को मंगलवार सुबह 11 बजे तक आरोपी की गिरफ्तारी करने का अल्टीमेटम दिया। इसके साथ ही होलिका ग्राउंड के चारों तरफ लगने वाले ठेलों को नियमित तौर पर हटाने की मांग प्रशासन और पुलिस के सामने रखी है।


देर रात करीब 11 बजे तक भारी पुलिस बल की मौजूदगी में पुलिस और प्रशासन के अधिकारी यहां जमा लोगों को समझाकर हटाने में सफल रहे। वहीं कोतवाली पुलिस ने खुद अपनी ओर से इस मामले में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है