उत्तराखण्ड

हल्द्वानी-स्नैक्स के स्वामी के साथ बेस अस्पताल में मारपीट का मामला आया सामने, पडे खबर

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी। दो बाइकों के बीच टक्कर के बाद विवाद में बीच बचाव करने आए स्नैक्स के स्वामी के साथ बेस अस्पताल में मारपीट का मामला सामने आया है।
जानकारी के अनुसार हल्द्वानी नैनीताल रोड नैनीताल कोपरेटिव बैक के पास दो मोटरसाइकिल सवार एक के स्वामी के समधी देवीदत्त पालीवाल निवासी लामाचौड एवं सुमित निवासी दमुआढुगा की मोटरसाइकिल आपस में भिड़ंत हो गई। दुर्घटना के बाद स्नैक्स के स्वामी देवी दत्त पालीवाल को लेकर बेस अस्पताल पहुंचे जहां उपचार चल रहा था।
स्नेक्स के स्वामी बंसत मिश्रा का कहना है जब देवी दत्त को अस्पताल लेकर पहुंचे तो उनके और उने बडे भाई षष्ठी मिश्रा के साथ बेस अस्पताल ओपीडी गेट पर दूसरे पक्ष के लोगों द्वारा मारपीट की गई। उन्होंने बताया कि न केवल उनके साथ बल्कि उनकी पत्नी कमला मिश्रा से भी मारपीट और छीना झपटी की गई। बसंत मिश्रा उनके अनुसार आरोपी सुमित द्वारा फोनकर अपने साथ के लड़के बुलाए गए। मामले में देवी दत्त पालीवाल के परिजनों द्वारा हल्द्वानी कोतवाली में आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी गई है। घटना के बाद पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया है।
स्नेक्स की स्वामी का कहना था की मोटरसाइकिल की टक्कर की बात जब वह बेस अस्पताल पहुंचे तो दूसरे पक्ष के युवक नशा किए हुए थे। इस पर उन्होंने उनसे केवल इतना कहा कि आप लोग तेज रफ्तार गाड़ी चला रहे थे। आप है कि इसी दौरान उन युवकों ने और अन्य युवकों को बुलाकर स्नैक्स के स्वामी के साथ मारपीट की।