उत्तराखण्ड

हल्द्वानी -किशोरी के साथ ऑटो चालक द्वारा दुष्कर्म के बाद एमबीपीजी कॉलेज के छात्र-छात्राओं ने कोतवाली में किया जमकर प्रदर्शन

खबर शेयर करें -



प्रदेश में महिलाओं के साथ दुष्कर्म के मामले दिन पर दिन बढ़ते जा रहे हैं पुलिस के द्वारा लाख कोशिश करने के बावजूद भी इन मामलों में कमी आने का नाम नहीं ले रहा है इसी क्रम में बड़ी खबर हल्द्वानी से सामने आ रही है यहां पर पियानो सीखने जा रही 16 वर्षीय किशोरी से विशेष समुदाय के ऑटो चालक द्वारा दुष्कर्म की घटना की अंजाम देने के बाद हल्द्वानी के छात्रों में गुस्सा फूट गया।


हल्द्वानी के एमबीपीजी कॉलेज के भारी संख्या में छात्र छात्राएं हल्द्वानी कोतवाली पहुंच दुष्कर्म के आरोपी ऑटो चालक मोहम्मद नदीम को फांसी देने की मांग करते हुए जमकर प्रदर्शन कर हंगामा खड़ा किया।


छात्र छात्राओं ने आरोप लगाया कि हल्द्वानी में बहुत से ऐसे ऑटो चालक हैं जो बाहर से आकर अपना नाम और धर्म बदलकर इस तरह की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ऐसे में पुलिस इस तरह के गलत गतिविधियों करने वाले लोगों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करें।


छात्र-छात्राओं ने प्रदर्शन करते हुए कहा कि आरोपी को फांसी की सजा दी जाए कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली प्यानो सीखने निकली नाबालिग छात्रा के साथ रविवार को ऑटो चालक क्लासेस तक छोड़ने के बहाने चलाक उसे ऑटो में बैठाकर सूनसान स्थान पर ले गया जहां उसने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।


पीड़िता के माता पिता की शिकायत पर हल्द्वानी कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी ऑटो चालक को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।
किशोरी को मंगलपड़ाव में एक ऑटो चालक ने उसे बैठा लिया लेकिन प्यानो क्लासेस जाने के बजाय उसे एमबी इंटर कॉलेज के पास लगी नुमाइश तक ले गया।
जहां एक सूनसान स्थान पर उसके साथ दुष्कर्म घटना को अंजाम दिया आरोपी ऑटो चालक नदीम ने पीड़िता को धमकाया और मुंह खोलने पर जान से मार डालने की धमकी दी।जिसके बाद वह नाबालिग को वापस मंगलपड़ाव छोड़कर फरार हो गया।