उत्तराखण्ड

नैनीताल-यहाँ पिकअप ने बाइक को मारी टक्कर,मौत

खबर शेयर करें -

नैनीताल में बुधवार को पहाड़पानी बैंड के पास एक पिकअप ने एक बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

.

पहाड़पानी बैंड में एक पिकअप ने बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार युवक घायल हो गया। जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद से ही पिकअप चालक फरार चल रहा था। पुलिस ने उसे धानाचूली चौकी के पास से गिरफ्तार कर लिया है।


मिली जानकारी के मुताबिक बचकांडे, स्योनानी थाना लमगड़ा निवासी शिवराज सिंह रौतेला (63) पुत्र भूपाल सिंह रौतेला अपनी बाइक में धानाचूली से शहरफाटक की तरफ जा रहा था। इसी दौरान जैंती से हल्द्वानी की ओर जा रही पिकअप ने पहाड़पानी बैंड के पास उसे टक्कर मार दी। इस हादसे में उसकी मौत हो गई।


बताया जा रहा है कि पहाड़पानी बैंड के पास पिकअप ट्रक से ओवरटेक कर रहा था। ओवरटेक करने के बाद गलत दिशा में जाकर पिकअप ने बाइक को टक्कर मार दी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। स्थानीय लोगों की मदद से घायल युवक को अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।