उत्तराखण्ड नैनीताल

बड़ी खबरगर्भवती महिला को अस्पताल ले जा रही एम्बुलेंस उफनते नाले में फंसी, पुलिस ने ऐसे बचाई जान

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी में पिछले 24 घंटे से लगातार हो रही बरसात के चलते जन जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। इस दौरान शनिवार देर रात हल्द्वानी-सितारगंज राष्ट्रीय राजमार्ग में चोरगलिया के पास शेर नाला उफान पर आ गया। इस दौरान अस्पताल जा रही एम्बुलेंस नाले में फंस गई।

मामला देर रात दो बजे का है। एम्बुलेंस में गर्भवती महिला समेत चार लोग सवार थे। उफनते नाले के बीचों-बीच फंसते ही एम्बुलेंस में सवार लोगों की सांसे अटक गई। बताया जा रहा है एम्बुलेंस सितारगंज से गर्भवती महिला को लेकर हल्द्वानी अस्पताल ला रही थी। रास्ते में ही महिला ने एम्बुलेंस में बच्चों को जन्म दे दिया था।

ड्राइवर की लापरवाही से नाले में फंसी कई जिंदगियां
मरीज को जल्द अस्पताल पहुंचाने के चलते एंबुलेंस चालक नाले के बहाव का अंदाज़ा नहीं लगा पाया और गाड़ी रपटे पर उतार दी। घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। सूचना पाकर आनन-फानन में पुलिस के जवान मौके पर पहुंचे ओर स्थानीय लोगों के साथ मिलकर रेस्क्यू शुरू किया।


पुलिस के जवानों ने स्थानीय लोगों की मदद से किसी तरह गाड़ी में फंसे लोगों को रेस्क्यू कर बाहर निकाला। सभी मरीजों को एंबुलेंस से बाहर निकालने के बाद पानी कम होने पर गाड़ी को भी बाहर निकाला गया। जिसके बाद महिला और बच्चे को हल्द्वानी अस्पताल में भर्ती कराया।