उत्तराखण्ड

खालिद मंसूरी की गिरफ्तारी पर कांग्रेस का तंज, भाजपा को बताया अपराधियों की शरणस्थली

खबर शेयर करें -



सेलाकुई से भाजपा नेता खालिद मंसूरी की गिरफ्तारी के बाद कांग्रेस ने भाजपा पर तीखा हमला बोला है. कांग्रेस ने कहा आज उत्तराखंड देवभूमि में भाजपा का चेहरा बेनकाब हो चुका है. यूपी के 15,000 रुपये के इनामी बदमाश को भाजपा ने वक्फ बोर्ड के जरिए मस्जिद का सदर बनाया हुआ है.
कांग्रेस की मुख्य प्रवक्ता गरिमा दसौनी ने आरोप लगाया कि यह घटना दिखाती है कि भाजपा कैसे अपराधियों की शरणस्थली बन चुकी है. दसौनी ने कहा कि एक ओर भाजपा का सदस्यता अभियान जारी है, वहीं दूसरी ओर मात्र एक पखवाड़े में दर्जन भर से अधिक कलंकित अपराधियों का भाजपा से जुड़ना गंभीर संकेत है. दसौनी ने कहा आज उत्तराखंड देवभूमि में भाजपा का चेहरा बेनकाब हो चुका है.

भाजपा दे रही अपराधिक प्रवृत्ति के लोगों को संरक्षण
दसौनी ने कहा भाजपा के नेता मंचों से बड़ी-बड़ी बातें करते हैं, लेकिन असलियत यह है कि वे अपराधिक प्रवृत्ति के लोगों को संरक्षण दे रहे हैं. दसौनी ने कहा कि खालिद मंसूरी की गिरफ्तारी के बाद भाजपा के पास अपने बचाव में कुछ भी नहीं है. भाजपा के प्रवक्ता और नेता अब जनता का सामना करने के लिए भी तैयार नहीं हैं. बता दें खालिद मंसूरी को सहारनपुर पुलिस ने विकासनगर के सेलाकोई क्षेत्र से अरेस्ट किया था. यूपी पुलिस के मुताबिक मंसूरी 2011 और 2017 के दो मामलों में फरार चल रहा था