उत्तराखण्ड

हरिद्वार पुलिस की बदमाशों से हुई मुठभेड़, एक बदमाश हुआ गोली लगने से ढ़ेर

खबर शेयर करें -

 



हरिद्वार में बीती रात दिनदहाड़े ज्वेलरी शोरूम में डाका डालने वाले बदमाशों की पुलिस के साथ मुठभेड़ हो गई. जिसमें एक बदमाश की गोली लगने से मौत हो गई. जबकि दूसरा अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया. फरार आरोपी की तलाश जारी है.


रविवार देर रात थाना बहादराबाद क्षेत्र के अंतर्गत चैकिंग के दौरान बिना नंबर प्लेट की मोटरसाइकिल से जा रहे दो बदमाशों को रोके जाने पर बदमाशों द्वारा पुलिस टीम पर फायर झोंका गया. इसके बाद बदमाश धनौरी रोड की तरफ भागने लगे. जहां कुछ दूरी बाद उनकी मोटरसाइकिल फिसल गई.

फरार बदमाश की तलाश जारी
पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया. बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां चिकित्सकों ने बदमाश को मृत घोषित कर दिया. अंधेरे का फायदा उठाकर भागे दूसरे बदमाश की तलाश जारी है. एसएसपी प्रमेंद्र डोभाल ने मौके पर पहुंचकर जानकारी ली.

चार से पांच करोड़ की लूट को दिया था अंजाम
बता दें चार से पांच बदमाशों ने एक सितंबर को रानीपुर मोड़ के नजदीक दिनदहाड़े श्रीबालाजी ज्वैलर्स में घुसकर चार से पांच करोड़ की ज्वेलरी लेकर फरार हो गए थे. जिसके बाद से ही हरिद्वार पुलिस आरोपियों की गिरफ़्तारी के लिए दबिश दे रही है. देर रात ज्वेलरी शोरूम के मालिक ने मृतक की शिनाख्त की पुष्टि की. पुलिस फिलहाल फरार आरोपी की तलाश कर रही है.