उत्तराखण्ड

उत्तराखंड-यहाँ मिला एक और महिला का शव, एक ही इलाके से तीन लाश मिलने से फैली सनसनी

खबर शेयर करें -



देहरादून से बड़ी खबर सामने आ रही है। बड़ोवाला क्षेत्र से एक और महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई है। बता दें देर शाम इसी इलाके में एक महिला और छह महीने के शिशु का शव बरामद किया था। पुलिस ने मामले की जांच शुरू ही की थी कि उसी इलाके से एक और महिला का शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया। आशंका जताई जा रहा है कि तीनों मृतक एक दूसरे से संबंध रखते हैं।

बीती मंगलवार को महिला और शिशु का सड़ा-गला शव मिलने के बाद से पुलिस इलाके में सर्च अभियान चलाये हुए थी। सर्च अभियान के दौरान एक और महिला का शव मिलने के बाद सासनी फैल गई है। बताया जा रहा है महिला का शव बड़ोवाला क्षेत्र में कूड़े के ढेर के नीचे मिला। पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार फिलहाल शहर या देहात में कहीं ऐसे परिवार की गुमशुदगी दर्ज नहीं कराई गई है।


सूचना पर देहरादून के एसएसपी अजय सिंह भी फील्ड पर उतर गए हैं। मृतकों के शवों की शिनाख्त अभी तक नहीं हो पाई है।मामले को लेकर एसएसपी देहरादून का कहना है कि मृतकों की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। प्रारंभिक जांच में पारिवारिक एंगल होने की संभावना से भी इंकार नहीं किया जा सकता। मामला बेहद संवेदनशील है। जल्द से जल्द आरोपियों तक पहुंचा जायेगा