उत्तराखण्ड रुद्रपुर

60 घंटे बाद भी रूद्रपुर में जारी है आयकर विभाग की रेड, तीन टीमें कर रहीं कार्रवाई

खबर शेयर करें -



रूद्रपुर में 60 घंटे बीत जाने के बाद भी आयकर विभाग की छापेमारी जारी है। तीन लकड़ी कारोबारियों के दफ्तरों और घरों पर कार्रवाई की जा रही है। तीन टीमें छापेमारी की कार्रवाई कर रही हैं। आयकर विभाग की इस कार्रवाई को लेकर कारोबारियों में आक्रोश देखने को मिल रहा है।


बीते बृहस्पतिवार को आयकर विभाग ने रूद्रपुर में तीन लकड़ी कारोबारियों के दफ्तर और घरों पर छापेमारी की थी। ये कार्रवाई 60 घंटे बीते जाने के बाद भी जारी है। बता दें कि टीम ने एलाइंस कॉलोनी में कारोबारी सौरभ गाबा के भाई के घर को सील कर दिया था। लेकिन अब ये सील खोल दी गई है।


आपको बता दें कि 23 मई को आयकर विभाग की टीम लखनऊ से रूद्रपुर पहुंची थी। करीब साढ़े दस बजे लखनऊ की टीमों की ओर से कार्रवाई शुरू की गई थी। जो कि शुक्रवार और शनिवार को भी जारी रही। विभाग की टीम ने फर्नीचर कारोबारी गुलशन नारंग के गल्ला मंडी स्थित नारंग फर्नीचर मार्ट, सिविल लाइंस स्थित आवास, उनके बेटे रोनिक नारंग और रोनिक के साझीदार सौरभ गावा के घर पर छापा मारा था। एलाइंस कालोनी स्थित सौरभ के घर पर भी छापेमारी की कार्रवाई की गई। लेकिन सौरभ का घर बंद होने और उसके घर पर ना होने के कारण टीम आगे की कार्रवाई नहीं की जा सकी थी।


आपको बता दें कि आयकर विभाग की कार्रवाई के विरोध में व्यापारियों ने बंद का आव्हान भी किया था। इस बंद को व्यापारियों, कारोबारियों के साथ ही कांग्रेस और भाजपा नेताओं का भी समर्थन मिला था। इस बंद को प्रांतीय उद्योग व्यापार मंडल, देवभूमि व्यापार मंडल ने भी समर्थन दिया था।