उत्तराखण्ड नैनीताल भीमताल लालकुआं हल्द्वानी

नैनीताल आने वाले यात्री दें ध्यान, वीकेंड के लिए पुलिस ने जारी किया नया ट्रैफिक प्लान

खबर शेयर करें -




वीकेंड पर सैकड़ों पर्यटक नैनीताल आते हैं जिस से यहां ट्रैफिक जाम की समस्या देखने को मिलती है। जिसे देखते हुए नैनीताल पुलिस ने वीकेंड के लिए नया ट्रैफिक प्लान जारी किया है। अगर आप नैनीताल, भीमताल, भवाली और मुक्तेश्वर जा रहे हैं तो आपको ट्रैफिक प्लान जरूर देखना चाहिए।


बरेली रोड से नैनीताल और भीमताल की ओर जाने वाले वाहन तीनपानी तिराहे से डायवर्ट होकर गोला बाईपास होते हुए नारीमन तिराहे से अपने गन्तव्य को जाएंगे।
रामपुर रोड से नैनीताल और भीमताल की ओर जाने वाले वाहन शीतल होटल तिराहे से डायवर्ट होकर तीनापानी तिराहे से गोला बाईपास होते हुए नारीमन तिराहे से अपने गन्तव्य को जाएंगे।
कालाढुंगी रोड से नैनीताल और भीमताल की ओर जाने वाले वाहन ऊंचापुल व लालडॉट तिराहे से डायवर्ट होकर हाईडिल गेट, कॉलटैक्स तिराहा होते हुए नारीमन तिराहे से अपने गन्तव्य को जाएंगे।
शनिवार व रविवार को भारी वाहनों का प्रवेश वर्जित
वीकेंड के दौरान शनिवार व रविवार को यात्रा रूट में भारी वाहनों को प्रवेश प्रातः 10:00 बजे से रात्रि 22:00 बजे तक पूर्ण रूप से वर्जित रहेगा।
नैनीताल पुलिस ने समस्त पर्यटकों, आम जनता और वाहन चालकों से अनुरोध किया है कि वे शहर हल्द्वानी के वीकेण्ड का रूट प्लान का पालन कर नैनीताल या भीमताल रोड में प्रवेश करें।
यात्रा रूट में वाहनों का अत्यधिक दबाव होने पर बरेली रोड, रामपुर रोड व कालाढूंगी आने वाले पर्यटक वाहनों को गोलापार स्टेडियम में पार्क किया जाएगा। वहां से शटल सेवा के माध्यम से नैनीताल में प्रवेश करेंगे।