उत्तराखण्ड

उत्तराखंड- यहां आपस में भिड़े BJP व कांग्रेस कार्यकर्ता, एक-दूसरे पर किया पथराव

खबर शेयर करें -


रुद्रपुर नगर निगम से भाजपा के निर्वतमान मेयर रामपाल और कांग्रेस के महानगर अध्यक्ष सीपी शर्मा के बीच जमकर मारपीट हो गई। मारपीट में दौरान दोनों ही घायल हुए हैं। जिसमें निवर्तमान मेयर रामपाल सिंह जिला अस्पताल में भर्ती हुए हैं। दोनों ने एक दूसरे पर गंभीर आरोप भी लगाए हैं।


उधम सिंह नगर जिले के रूद्रपुर में भाजपा के निर्वतमान मेयर रामपाल और कांग्रेस के महानगर अध्यक्ष सीपी शर्मा आपस में भिड़ गए। मिली जानकारी के मुताबिक रुद्रपुर की शक्ति विहार कालोनी में विधायक निधि से मुख्य द्वार का निर्माण कराया जा रहा है। जिसका शिलापट मुख्य गेट के पास ही लगा है।

पिछले कुछ दिनों से सोसयटी के व्हाट्सएप ग्रुप में शिलापट को हटाए जाने के लिए एक मुहिम चल रही थी। शुक्रवार को सोसयटी के अध्यक्ष और कांग्रेस महानगर अध्यक्ष सीपी शर्मा द्वारा शिलापट को हटाने के लिए एक मजदूर को भेज दिया गया।


बताया जा रहा है कि कॉलोनी में ही निवर्तमान मेयर रामपाल का घर भी है। शिलापट को हटाने की जानकारी जब उन्हें मिली तो वो भी अपने समर्थकों के साथ वहां पहुंच गए। उन्होंने शिलापट को हटाने का विरोध करते हुए कांग्रेस महानगर अध्यक्ष सीपी शर्मा को वहां बुलवा लिया।

देखते ही देखते दोनों के बीच जमकर गाली-गलौज शुरू हो गई जो फिर मारपीट में बदल गई। इसी बीच निवर्तमान मेयर के साथ मौजूद उनके समर्थकों ने सीपी शर्मा की जमकर पिटाई लगा दी। इस घटना में दोनों ही घायल हुए। दोनों ने जिला अस्पताल पहुंच कर मेडिकल करवाया है।


निवर्तमान मेयर रामपाल का आरोप है कि शिलापट एक सरकारी सम्पत्ति है जिसे सरकारी कर्मचारी ही हटा सकता है। मगर सीपी शर्मा खुद ही उस शिलापट को तुड़वा रहे थे। जब उन्होंने इसका विरोध किया तो उनके लिए जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए उनके साथ मारपीट की गई।

सीपी शर्मा का आरोप है कि निवर्तमान मेयर रामपाल और उनके समर्थक राधेश शर्मा, निवर्तमान पार्षद निमित शर्मा, निवर्तमान पार्षद प्रमोद शर्मा ने उनके साथ मारपीट की है। इसके साथ ही उन्होंने आरोप लगाया है कि निवर्तमान मेयर रामपाल ने उनके परिजनों और समर्थकों के साथ उनको दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। यही नहीं उन पर ईंट-पत्थर भी फेंके।