उत्तराखण्ड हल्द्वानी

हल्द्वानी में हुई अतिक्रमण हटाओ अभियान की शुरुआत,मौके पर भारी पुलिस बल तैनात

खबर शेयर करें -

शुक्रवार को हल्द्वानी में प्रशासन और नगर निगम की टीम ने सिंधी चौराहे में चौड़ीकरण को लेकर अतिक्रमण अभियान की शुरुआत की। मौके पर भारी पुलिस फोर्स के साथ सिटी मजिस्ट्रेट रिचा सिंह और मुख्य नगर आयुक्त पंकज उपाध्याय भी मौजूद थे। जेसीबी की मदद से अतिक्रमण को हटाया गया।


मंगल पड़ाव के सिंधी चौराहे से अतिक्रमण हटाओ अभियान की शुरुआत हुई। इस दौरान नगर निगम की टीम ने अस्थाई अतिक्रमण को मौके पर ही हटा दिया। इसके साथ ही अतिक्रमण कर लगाया गया सामान भी जप्त किया। वहीं सिंधी चौराहे में चौड़ीकरण के प्रस्ताव के मुताबिक दोनों तरफ 12 मीटर निशान लगाए गए।


मुख्य नगर आयुक्त पंकज उपाध्याय का कहना है की चौड़ीकरण के प्रस्ताव के मुताबिक कार्य किया जा रहा है। आज अस्थाई अतिक्रमण को हटाया गया है। अब पक्के अतिक्रमण को चिन्हित कर तीन दिन का समय देकर नोटिस दिया जा रहा है। अगर तीन दिन के भीतर अतिक्रमण नहीं हटाया गया तो उसे भी तोड़ा जाएगा।


मुख्य नगर आयुक्त ने बताया कि यदि कोई बिल्डिंग चौड़ीकरण की जद में आ रही है तो उसे भी नोटिस देते हुए समय दिया जाएगा। इसके अलावा चौड़ीकरण अभियान के लिए जिन-जिन चौराहों को चिन्हित किया गया है वहां भी अतिक्रमण हटाने का अभियान शुरू किया जाएगा।