उत्तराखण्ड क्राइम/दुर्घटना

यहाँ दोस्तों को झगड़ता देख बीच-बचाव करने गया युवक हुआ घायल, उपचार के दौरान मौत

खबर शेयर करें -

रुड़की में दो दोस्तों के बीच मामूली बात को लेकर विवाद हो गया। बीच-बचाव कराने गया तीसरा दोस्त चोटिल हो गया। हादसे के बाद इलाज के लिए युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची।


मामला गंगनहर कोतवाली क्षेत्र का है। जानकारी के अनुसार दीपक (38) निवासी तेलीवाला फेरी लगाने का काम करता था। उसके साथी ही घर पर पास रहने वाले दो दोस्त भी फेरी लगाने का काम करते थे। बताया जा रहा है दोनों दोस्तों के बीच मजाक चल रहा था। देखते ही देखते दोनों के बीच विवाद हो गया।


दोस्तों के बीच देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया की दोनों के बीच मारपीट होने लगी। दोस्तों को झगड़ता देख दीपक ने बीच-बचाव का प्रयास किया। इस बीच एक दोस्त ने उसके सिर पर हमला कर दिया। जिससे दीपक बुरी तरह घायल हो गया। मारपीट होता देख स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और मामला शांत करवाया।


हादसे में घायल हुए दीपक की अचानक तबियत बिगड़ी और उसके परिजन उसे इलाज के लिए रुड़की के सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। जिसके बाद उसके परिजन उसका शव घर ले आए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मृतक के घर पहुंचे।


पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम का प्रयास किया। लेकिन युवक के परिजनों ने पोस्टमार्टम के लिए इन्कार कर दिया। जानकारी के अनुसार कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह ने बताया की मामले को लेकर तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलती है तो कार्रवाई की जाएगी।