उत्तराखण्ड क्राइम/दुर्घटना

बुजुर्ग की गला रेत कर हत्या,जांच में जुटी पुलिस

खबर शेयर करें -

हरिद्वार के कनखल थाना क्षेत्र के बैरागी कैंप में एक बुजुर्ग की गला रेतकर हत्या का मामला सामने आया है। घटना के बाद से इलाके में सनसनी मच गई। घटना की सूचना पाकर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने बुजुर्ग के शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।


घटना देर शाम की बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान डॉ. अशोक चड्ढा (70) निवासी शिवलोक कॉलोनी के रूप में हुई है। अशोक चड्ढा ने कनखल श्मशान घाट के ठीक सामने सेवा संस्था के नाम से आश्रम सरीखा भवन बनाया हुआ है।

बताया जा रहा है की अशोक चड्ढा हर रोज सुबह बैरागी कैंप आते थे और शाम को वापस अपने घर चले जाते थे। आश्रम में नरेंद्र कुमार नाम का एक कर्मचारी केयरटेकर के तौर पर कार्यरत है।


सोमवार दोपहर को केयरटेकर नरेंद्र काम से बाहर गया हुआ था और शाम पांच बजे के आसपास संस्था वापस लौटा। केयरटेकर ने बताया की कार्यालय के दरवाजे खुले हुए थे और संस्था के मालिक अशोक भी वहां नजर नहीं आ रहे थे। केयरटेकर ने जब अशोक की खोज की तो उनका शव बाथरूम के पास जमीन पर खून से लथपथ पड़ा हुआ था।


केयरटेकर ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। जानकारी के अनुसार मामले को लेकर एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि सभी पहलुओं को लेकर जांच की जा रही है। प्रथम दृष्टया लूट के इरादे से हत्या की बात सामने आई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।