उत्तराखण्ड

गर्भवती महिला की डिलीवरी के दौरान मौत, परिजनों ने जमकर किया हंगामा, लगाए ये आरोप

खबर शेयर करें -

 



रुड़की की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के गुलाब नगर स्थित हाईवे पर एक अस्पताल में एक महिला की डिलीवरी के दौरान मौत हो गई। जिसके बाद गुस्साए परिजनों ने अस्पताल के अंदर तोड़-फोड़ भी की। परिजनों ने डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाया है। इस घटना के बाद से अस्पताल के डॉक्टर और स्टॉफ मौके से फरार हो गए हैं।


रुड़की की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के रुड़की स्थित माही अस्पताल में एक गर्भवती महिला की डिलीवरी के दौरान मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि डॉक्टरों ने उसे गलत तरीके के इंजेक्शन दिए हैं जिसके बाद महिला की मौत हो गई। नवजात शिशु की हालत भी नाजुक है जिसे दूसरे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

परिजनों ने जमकर किया हंगामा
महिला की मौत के बाद परिजनों का हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। परिजनों ने अस्पताल के अंदर घुसकर तोड़-फोड़ भी की।मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने मामले को बा मुश्किल शांत कराया। मौके पर मौजूद तमाम लोगों का कहना है कि ऐसे अस्पतालों पर स्वास्थ्य विभाग को जल्द कार्रवाई करनी चाहिए। ताकि ऐसे और लोगों की जान ना जा सके।

पहले भी विवादों में रहा है ये अस्पताल
आपको बता दें कि ये अस्पताल पहले भी विवादों में रहा है। लोगों का कहना है कि अस्पताल के मालिक सरकारी अस्पताल में भी डॉक्टर से सांठ-गाठ रखते हैं। लगातार इस अस्पताल की स्वास्थ्य विभाग के आला अधिकारियों तक शिकायत की जा चुकी है। लेकिन इसके बावजूद भी इस अस्पताल पर स्वास्थ्य विभाग की मेहरबानी लगातार बनी हुई है और इन पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है