उत्तराखण्ड

एक्शन में एसएसपी, 24 घंटे के अंदर पुलिस ने दो बदमाशों को लिया अपनी गिरफ्त में

खबर शेयर करें -

 


एसएसपी मणिकांत मिश्रा एक्शन में नजर आ रहे हैं। पुलिस ने 24 घंटे के अंदर मुठभेड़ के दौरान दो बदमाशों को घायल कर अपनी गिरफ्त में ले लिया है। आपको बताते चलें कि जसपुर के सूत मिल क्षेत्र में बीती रात्रि में पुलिस के साथ दो बदमाशों की हुई मुठभेड़ के बाद जहां एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया था तो वहीं उसका साथी मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया था।


बता दें कि देर रात कुंडा थाना क्षेत्र के बेंतवाला गांव के पास दूसरे बदमाश की अपने दोस्त के साथ कहीं जाने की मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी की। इस दौरान अपने आप को पुलिस से घिरा देख दूसरे बदमाश साजिद उर्फ कल्लन ने पुलिस पर गोली चला दी। इसके बाद पुलिस के द्वारा जवाबी कार्रवाई करते हुए चलाई गई गोली से वो घायल हो गया।

आरोपियों पर हैं हत्या, चोरी और किडनैपिंग के अनेक मुकदमे
पुलिस उसे काशीपुर के एलडी भट्ट राजकीय चिकित्सालय ले गई। जहां प्राथमिक उपचार के बाद साजिद उर्फ कल्लन को हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। सूचना मिलने पर एसएसपी उधम सिंह नगर मणिकांत मिश्रा तुरंत काशीपुर पहुंचे और घटना के बाबत जानकारी ली।

मीडिया से बात करते हुए एसएसपी उधम सिंह नगर ने बताया कि पुलिस की पूछताछ में साजिद उर्फ कल्लन के ऊपर हत्या के प्रयास, लूट, डकैती, चोरी, किडनैपिंग के अनेक मुकदमे यूपी में दर्ज हैं। घटना के बाद जिले की मोबाइल फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर घटना से संबंधित साक्ष्य एकत्र किए