उत्तराखण्ड

हल्द्वानी-दुष्कर्म का आरोपी मुकेश बोरा गिरफ्तार, पुलिस ने यहां से किया गिरफ्तार

खबर शेयर करें -



दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट में नामजद दुग्ध संघ अध्यक्ष मुकेश बोरा गिरफ्तार हो गया है। पुलिस ने आरोपी मुकेश बोरा को यूपी से गिरफ्तार किया है।,जल्द इस मामले में खुलासा किया जाएगा


हल्द्वानी से इस वक्त की सबसे बड़ी खबर सामने आ रही है। दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट में नामजद दुग्ध संघ अध्यक्ष मुकेश बोरा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी मुकेश बोरा को पुलिस ने उत्तर प्रदेश के रामपुर से गिरफ्तार किया है। बता दें कि बीते कई दिनों से पुलिस की पांच टीमें मुकेश बोरा को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दे रही थी।

23 दिन बाद पुलिस ने आरोपी को दबोचा
आपको बता दें कि मुकेश बोरा के खिलाफ दुष्कर्म व पॉक्सो का मुकदमा दर्ज हुए 23 दिन बीत चुके हैं। 23 दिन बाद पुलिस ने आरोपी बोरा को उत्तर प्रदेश से दबोचा है। पुलिस टीम मुकेश बोरा के घर की कुर्की भी कर चुकी है। 23 दिन बाद पुलिस के हाथ कामयाबी लगी है।

7 टीमें मुकेश बोरा की कर रही थी तलाश
एसओजी सहित पुलिस की 7 टीमें मुकेश बोरा की तलाश कर रही थी। मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए बदायूं, बरेली, दिल्ली, पंजाब आदि जगह भी डेरा डाले हुए थी। 19 सितंबर को आरोपी मुकेश बोरा को भोजीपुरा के पास देखा गया था। तब से ही पुलिस यूपी में उसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही थी।