उत्तराखण्ड

हल्दुचौड़ चौकी में तैनात इंचार्ज पर खाकी का दुरुपयोग मारपीट व गाली गलौज का लगा आरोप,क्षेत्रवासी बैठे धरने पर,जानिए क्या है पूरा मामला!पढ़े खबर

खबर शेयर करें -



देर रात कृष्ण जन्माष्टमी पर गोधाम दर्शन के लिए जा जा रहे निवर्तमान छात्रसंघ सचिव महेश बिष्ट व छात्रसंघ सचिव खजान चंद्र आर्य सहित उनके साथियों पर हल्दुचौड़ चौकी इंचार्ज गौरव जोशी द्वारा मारपीट व गाली गलौज का आरोप लगाते हुए छात्रसंघ पदाधिकारी मुख्य चौराहे पर धरने पर बैठ गए ।


इस दौरान छात्रसंघ सचिव महेश बिष्ट ने बताया कि वह अपने सहयोगियों के साथ गौधाम दर्शन के लिए जा रहे थे,इस दौरान हल्दुचौड़ चौकी इंचार्ज गौरव जोशी अपनी वहां पहुंचे और लाठी चला कर अभद्र भाषा में उन्हें भागने लगे व गलगलोच करने लगे,इस दौरान चुकी इंचार्ज द्वारा बेवजह लाठी मारी गई।
इसका विरोध कर चौकी इंचार्ज की इन हरकतों को रिकॉर्ड करने के लिए छात्रसंघ पदाधिकारियों ने फोन निकला तो चौकी इंचार्ज धमकाने लगे की उनका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता।
इस पर सचिन खजान चंद्र आर्य ने कहा कि अगर दोषी पुलिस कर्मियों को सस्पेंड नही किया जाता तो मजबूरन वह आमरण अनशन पर बैठेंगे।
जानकारी के मुताबिक छात्र सुबह तक चौकी पर धरने में ही बैठे रहे लालकुआ कोतवाल ने भी मौके पर पहुंचकर छात्र छात्राओं को समझाने का प्रयास किया,प्राप्त जानकारी यह मिली हैं की सवेरे एक ज्ञापन सौंपा गया हैं की आज चौकी इंचार्ज को सस्पेंड किया जाए वरना पूरे छात्र पुलिस के खिलाफ धरना करेंगे।वहीं इस पूरे मामले में लालकुआं कोतवाली प्रभारी दिनेश फर्त्याल का कहना है कि छात्र नेताओं द्वारा मामले की निष्पक्ष जांच के लिए एप्लीकेशन दी गई है। पूरे मामले की जांच कराई जाएगी