उत्तराखण्ड

चंपावत मैक्स हादसा : मौके पर पहुंचे डीएम, हादसे में एक की मौत, दो अभी भी लापता

खबर शेयर करें -

चंपावत में टनकपुर पूर्णागिरि रोड पर मैक्स वाहन किरोड़ा नाले में बह गया। जिसमें एक की मौत हो गई जबकि दो लोग अब भी लापता बताए जा रहे हैं। हादसे की जानकारी पर जिलाधिकारी मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया। उन्होंने जानकारी दी कि रेस्क्यू अभियान अब भी जारी है।


टनकपुर पूर्णागिरि रोड पर बहने वाले किरोड़ा नाले के तेज बहाव में एक मैक्स वाहन बह गया। घटना की सूचना पर एसडीएम आकाश जोशी मौके पर पहुंचे। इसके साथ ही एसडीआरएफ व पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच कर रेस्क्यू अभियान शुरू किया। घटना में एक की मौत हो गई है। जबकि अब तक सात लोगों को रेस्क्यू कर लिया गया है। जिनका उप जिला चिकित्सालय टनकपुर इलाज चल रहा है।


मिली जानकारी के मुताबिक हादसे में एक की मौत हुई है। मृतका की पहचान बलविंदर कौर उम्र 14 वर्ष के रूप में हुई है। रेस्क्यू टीम ने अब तक सात यात्रियों को नाले से बाहर निकाल लिया है। बाहर निकाले गए सात लोगों में मृतक बच्ची भी है। बताया जा रहा है कि वाहन में सवार लोग जनपद उधमसिंह नगर के ग्राम पकड़िया के रहने वाले हैं।


बता दें कि मैक्स वाहन में कुल नौ लोग सवार थे। जिसमें से सात लोगों को टीम द्वारा रेस्क्यू किया जा चुका है। जबकि दो लोग लापता बताए जा रहे हैं। लापता लोगों को ढूंढने के लिए लगातार कोशिश की जा रही है। जिलाधिकारी नवनीत पांडे मौके पर पहुंचे और उन्होंने स्थिति का जायजा लिया। उन्होंने बताया कि लापता लोगों की तलाश के लिए रेस्क्यू अभियान चलाया जा रहा है।