उत्तराखण्ड

युवक ने खुद को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

खबर शेयर करें -

रुद्रपुर: उधम सिंह नगर जिले के ट्रांजिट कैंप आजाद नगर निवासी एक युवक ने संदिग्ध परिस्थितियों में खुद को गोली मार दी. घटना के समय युवक पड़ोस में अपने दोस्त के कमरे में गया हुआ था. गोली की आवाज सुनकर लोगों में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में परिजन और आस पास के लोग घायल को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे. जहां पर डॉक्टरों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया. उधर, घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.


जानकारी के अनुसार, ट्रांजिट कैंप के आजाद नगर निवासी विशाल (उम्र 22 वर्ष) बीती शनिवार की शाम अपने दोस्त के कमरे में गया हुआ था. कुछ देर बाद कमरे से अचानक गोली चलने की आवाज आई. जिसे सुन परिजन और पड़ोसी कमरे में पहुंचे तो युवक खून से लथपथ जमीन में पड़ा हुआ था. जिसके बाद परिजन आनन-फानन में उसे जिला अस्पताल ले गए.


जहां पर डॉक्टर ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए हल्द्वानी हायर सेंटर रेफर कर दिया है. जैसे ही मामले की सूचना पुलिस को लगी तो ट्रांजिट कैंप से एसओ समेत पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी. वहीं, सीओ सिटी निहारिका तोमर ने भी मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण कर जानकारी जुटाई. बताया जा रहा है कि गोली युवक के पेट में लगी है.


सीओ सिटी निहारिका तोमर ने बताया कि ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र में युवक को गोली लगी है. घायल युवक को हल्द्वानी हायर सेंटर रेफर किया गया है. मामले की जानकारी जुटाई जा रही है. घटना का स्थलीय निरीक्षण किया जा चुका है. फिलहाल, कमरे को बंद कर दिया है. जल्द ही गोली चलने के कारणों का पता लगाया जाएगा.