उत्तराखण्ड

Kathua Attack : आतंकी हमले में विनोद सिंह भंडारी शहीद, तीन महीने पहले बेटी के जन्म पर आए थे घर

खबर शेयर करें -


जम्मू-कश्मीर के कठुआ में हुए आतंकी हमले में उत्तराखंड के पांच जवान शहीद हो गए। जिसमें एक जवान विनोद सिंह भंडारी भी शामिल हैं। विनोद सिंह की शहादत की खबर के बाद से पूरे क्षेत्र में शोक की लहर है। विनोद सिंह नेगी तीन महीने पहले ही बेटी के जन्म पर घर आए थे। सोमवार रात शहादत की खबर के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

आतंकी हमले में उत्तराखंड के पांच शहीद जवानों में से एक जवान विनोद सिंह भंडारी भी हैं। विनोद भंडारी मूल रूप से टिहरी के रहने वाले हैं लेकिन उनका परिवार डोईवाला भनियावाला के अठूरवाला में रहता है। बताया जा रहा है कि नौ साल पहले परिवार टिहरी से विस्थापित होकर अठूरवाला गांव में बस गया था।

तीन महीने पहले ही बेटी के जन्म पर आए थे घर
29 वर्षीय शहीद विनोद सिंह भंडारी पुत्र वीर सिंह भंडारी तीन महीने पहले बेटी के जन्म के समय घर आए थे। शहीद की तीन महीने की एक बेटी और चार साल का बेटा है। बता दें कि शहीद विनोद के पिता भी सेना में थे। विनोद तीन बहनों का इकलौता भाई था। परिजनों को बेटे की शहादत पर गर्व है।

कठुआ हमले में देवभूमि के पांच जवान शहीद
आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर के कठुआ में हुए आतंकी हमले में उत्तराखंड के पांच जवान शहीद हो गए। आतंकी हमले में उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग निवासी नायब सूबेदार आनंद सिंह, लैंसडौन निवासी हवलदार कमल सिंह, कीर्तिनगर ब्लॉक के थाती डागर निवासी राइफलमैन आदर्श नेगी, टिहरी गढ़वाल निवासी नायक विनोद सिंह, रिखणीखाल निवासी राइफलमैन अनुज नेगी शहीद हुए हैं