उत्तराखण्ड हल्द्वानी

हल्द्वानी-यहाँ 16 साल के नाबालिग को बदमाशों ने मारी गोली,हालात गम्भीर,बरेली किया रेफर

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी।यहाँ पर बदमाशों के द्वारा 16 साल के नाबालिग को गोली मार दी। जिससे इलाके में सनसनी का माहौल है।बता दे कि देवलचौड़ क्षेत्र में बदमाशों ने 16 साल के नाबालिग को गोली मार दी। नाबालिग को गंभीर हालत में इलाज के लिए सुशीला तिवारी अस्पताल ले जाया गया। जहां से किशोर की हालत गंभीर देख बरेली रेफर कर दिया है।

मामला आपसी रंजिश का बताया जा रहा है। घटना की सूचना पाकर पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई है। आसपास के लोगों से घटना की जानकारी ली जा रही है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। फिलहाल युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

कोतवाल उमेश कुमार मलिक ने बताया कि गोली युवक के दाहिने तरफ सीने पर लगी है। पुलिस के अनुसार, 16 वर्षीय वेदांत मूलरूप से नेपाल व हाल देहरादून का निवासी है। आनंदपुर गांव में रहने वाले एक युवक से उसकी दोस्ती है। इसलिए वह 15 दिन पहले दोस्त के घर आया था। कोतवाल मलिक ने बताया की आरोपी की पहचान कर ली गई है। उसे गिरफ्तार करने के लिए टीमें दबिश दे रही हैं। 


घटना देर रात की बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार घटना हल्द्वानी कोतवाली के टीपी नगर चौकी क्षेत्र की है। कुछ बदमाशों ने 16 साल के नाबालिग को गोली मार दी।

किशोर को सुशीला तिवारी अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने किशोर की हालत गंभीर देख बरेली के राम मूर्ति अस्पताल रेफर कर दिया है।