उत्तराखण्ड

यहां वाहन ने सड़क किनारे चल रहे ग्रामीण को मारी टक्कर, दर्दनाक मौत

खबर शेयर करें -



लोहाघाट पिथौरागढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग में पाटन नर्सरी के पास एक तेज रफ्तार वाहन मे सड़क किनारे चल रहे ग्रामीण को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि वाहन चालक हादसे के बाद वाहन सहित फरार हो गया।


शुक्रवार रात 8:30 बजे के करीब लोहाघाट पिथौरागढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग में पाटन नर्सरी (मरोड़ा खान) से पहले तेज गति से आ रहे अज्ञात वाहन ने सड़क किनारे चल रहे ग्रामीण को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर से ग्रामीण की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। वाहन चालक घटना के बाद से ही वाहन सहित फरार है।


सूचना पर मौके पर पहुंची लोहाघाट पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया। जिसके बाद पोस्टमार्टम के लिए शव को लोहाघाट लाया गया जहां शनिवार को मृतक का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया है। लोहाघाट के प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार ने बताया टक्कर मारने वाले वाहन का पता नहीं चल सका है। वाहन की खोज करी जा रही है तथा घाट, चंपावत तथा चलथी चौकी में भी सूचना दी गई है। उन्होंने बताया कि क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज को खंगाल जा रहे हैं जल्द ही वाहन का पता लगा लिया जाएगा।

परिजनों में मचा कोहराम
प्रभारी निरीक्षक ने बताया शुक्रवार रात लगभग 8:30 बजे के आसपास मरोड़ाखान के पास रायकोट महर निवासी कृष्ण राम पुत्र रामी-राम लोहाघाट घाट एनएच से पैदल आ रहा था। तभी तेज गति से आ रहे अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। कृष्ण राम की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है। मृतक के दो बेटे और एक बेटी है। मृतक लोहाघाट नगर में एक हार्डवेयर की दुकान में काम कर अपने परिवार का भरण-पोषण करता था।