उत्तराखण्ड नैनीताल हल्द्वानी

मुक्तेश्वर घूमने आए अधेड़ की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

खबर शेयर करें -



उत्तराखंड घूमने आए एक अधेड़ की मुक्तेश्वर में अचानक तबीयत बिगड़ने से मौत हो गई। अधेड़ की मौत के बाद से परिजनों में कोहराम मच गया है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।


उत्तराखंड घूमने आए अधेड़ की तबियत बिगड़ गई। जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मिली जानकारी के मुताबिक रोहित गुरुग्राम में संचालित मानसिक रूप से बीमार बच्चों की संस्था के साथ घूमने के लिए उत्तराखंड आया था। लेकिन मुक्तेश्वर में तबीयत बिगड़ने के कारण उसकी मौत हो गई।


गुरुग्राम स्थित सेक्टर-52 निवासी रोहित श्रीवास्तव (42) पुत्र हरीश श्रीवास्तव पांच मार्च की शाम गुरुग्राम में संचालित संस्था की ओर से उत्तराखंड आया था। मिली जानकारी के मुताबिक रोहित को बचपन से ही मानसिक तौर पर बीमार थी। जिस कारण वो तीन साल से इस तरह के बच्चों को रखने वाली संस्था में ही रह रहा था।


बताया जा रहा है कि रोहित संस्था के करीब 20 बच्चों और स्टाफ के साथ मुक्तेश्वर घूमने के लिए आया था। मांच मार्च को उसे सर्दी-बुखार की शिकायत हुई। जिसके बाद संस्था के लोग उसे डॉक्टर के पास ले गए। फिजिशियन ने दवा दी जिससे उसे आराम मिला। लेकिन छह मार्च को उसकी तबीयत फिर बिगड़ गई। जिसके बाद उसे निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां से डॉक्टरों ने उसे रेफर कर दिया और उसे मुक्तेश्वर सीएचसी ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।