उत्तराखण्ड

दोस्त ने दोस्त का इसलिए ही कर दिया मर्डर, पड़े खबर

खबर शेयर करें -

लक्सर में बीते दो दिन पहले जमदग्नि डिग्री कॉलेज के पास संदिग्ध परिस्थितियों में एक 55 वर्षीय व्यक्ति का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी। पुलसि ने हत्या का खुलासा कर दिया है। व्यक्ति के दोस्त ने ही उसकी हत्या की थी।

लक्सर मे बीते दो दिन हुई हत्या का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। मृतक की पहचान राजेंद्र निवासी लक्सर के रूप में हुई। परिजनों ने राजेंद्र की मौत को हत्या बताया था। लक्सर पुलिस लगातार सभी पहलुओं पर जांच कर रही थी। जांच के बाद लक्सर पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली। जिसमें लक्सर पुलिस ने राजेंद्र के ही एक साथी राकेश निवासी पिपली को गिरफ्तार किया।

पुलिस ने राकेश से गहनता से पूछताछ की तो उसने हत्या की बात कबूल ली। उसने बताया कि राजेंद्र ने राकेश से कुछ समय पहले 3000 रूपए चरस दिलाने के नाम पर लिए थे। लेकिन काफी समय बीत जाने के बाद भी राजेंद्र नें चरस नहीं दिलाई और न ही पैसे लौटाए। राकेश द्वार बार बार पैसे मांगने पर राजेंद्र ने पैसे नहीं लौटाए दोनों के बीच पैसों को लेकर बहस हो गई। जिसके बाद उसने उसकी हत्या कर दी।

राजेंद्र ने बताया कि गुस्से में राकेश ने राजेंद्र को लकड़ी काटने के लिए साइकिल पर रखी कुल्हाड़ी से राजेंद्र की गर्दन पर वार कर दिया। जिससे राजेंद्र की मौके पर मौत हो गई। लक्सर पुलिस ने बेहद कम समय में हत्या का खुलासा कर दिया। एस एसपी परमेंद्र डोबाल ने पुलिस टीम को पांच हजार रूपए का इनाम देने की घोषणा की है।