उत्तराखण्ड रुद्रपुर

बेकाबू ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, मां की मौत, बेटे की हालत गंभीर

खबर शेयर करें -

उधम सिंह नगर जिले में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। यहां एक बेकाबू ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। जबकि मां की मौके पर ही मौत हो गई।



क्षतिग्रस्त गदरपुर – मटकोटा मार्ग में दुर्घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। खस्ताहाल सड़क में आए दिन दुर्घटनाएं हो रही हैं और इस सड़क में कई लोगों ने अपनी जान गवा चुके हैं। मंगलवार को इस सड़क पर जा रहे मां बेटे को एक बेकाबू केंटर चालक ने पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर से सड़क किनारे गिरकर महिला के सिर पर चोट लगी। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं महिला का बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया।


घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया। मिली जानकारी के अनुसार महिला अपने बेटे के साथ बाइक से मजदूरी करने जा रही थी। इसी दौरान रास्ते में ट्रक से टक्कर लगने के कारण महिला की मौत हो गई। दिनेशपुर थाना अध्यक्ष अनिल उपाध्याय ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ग्रामीणों ने घटना के बाद सड़क को सही करवाने की मांग की। लोगों का कहना है कि सड़क खस्ताहाल होने के कारण आए दिन यहां पर हादसे होते हैं। जिस कारण कई लोग अपनी जान गंवा बैठे हैं। ग्राम प्रधान मुकेश राणा ने सड़क की खस्ताहाल होने पर सरकार तथा प्रशासन को सड़क को जल्द से जल्द बनवाने की मांग की है।