उत्तराखण्ड हल्द्वानी

हल्द्वानी-कार में मृत मिले LLB के छात्र की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा,पढ़े खबर

खबर शेयर करें -

नैनीताल जिले के हल्द्वानी में मुखानी थाना क्षेत्र में एक नवंबर को कार में एलएलबी के एक छात्र की लाश मिली थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि पार्थ सिंह सामंत की हत्या की गई थी।



पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि पार्थ सिंह सामंत की हत्या की गई है। पार्थ सिंह सामंत की हत्या मुंह और गला दबाकर की गई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या की पुष्टि की गई है। हत्या की जांच के लिए पुलिस ने टीम गठित कर दी है। पहले माना जा रहा था कि युवक ने जहर खाकर आत्महत्या की है।


बता दें कि कठघरिया बच्ची नगर निवासी पार्थ सिंह सामंत (23) का शव 31 अक्तूबर को रात को कालाढूंगी रोड पर उसी की कार में मिला था। युवक नैनीताल स्थित कॉलेज से एलएलबी करता था। रात को वो दस बजे खाना खाकर घर से निकला था। जिसके बाद वो घर नहीं पहुंचा।


जिसके बाद पार्थ की महिला मित्र उसे ढूंढने निकली। महिला मित्र को युवक की कार आरके टेंट हाउस रोड स्थित प्लाट की पार्किंग में खड़ी मिली। जिसके बाद उसने कार को खोलकर देखा तो युवक अंदर बेहोश पड़ा था। जिसके बाद महिला मित्र ने उसे अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था।