उत्तराखण्ड हल्द्वानी

हल्द्वानी- ब्याज माफियाओं पर जिला प्रशासन कसेगा शिकंजा,लिस्ट बनाकर……..

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी।यहाँ लोगों का सुख-चैन छीनने वाले ब्याज माफियाओं पर जिला प्रशासन शिकंजा कसने की तैयारी कर रहा है। जिला प्रशासन अवैध तरीके से ब्याज का धंधा करने वालों की लिस्ट बनाकर कार्रवाई करने की तैयारी में है।


हल्द्वानी में ब्याज माफियाओं के ऊपर अब शिकंजा कसा जाएगा। अवैध तरीके से ब्याज का धंधा करने वालों की लिस्ट बनाकर उनके ऊपर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी। जिलाधिकारी वंदना सिंह ने कहा कि अवैध तरीके से जो लोग भी ब्याज पर पैसा देने का काम कर रहे हैं उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।


बता दें हल्द्वानी में इन दिनों ब्याज माफियाओं का आतंक चल रहा है। जिसके चलते कुछ लोगों ने सुसाइड तक कर लिया है। हाल ही में एक ब्याज माफिया के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

जिला प्रशासन भी अब ऐसे ब्याज माफियाओं पर कार्रवाई करने की तैयारी में है जो 10 से 20 प्रतिशत तक ब्याज पर धनराशि देने के बाद ब्याज न चुका पाने पर लोगों के घर जाकर धमकियां देते हैं।


जिलाधिकारी वंदना सिंह ने कहा कि इन दिनों शहर में अपंजीकृत तरीके से ब्याज देने वालों की शिकायत सामने आ रही है। जो लोग अवैध तरीके से ब्याज पर पैसा देने का काम कर रहे हैं उनके खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।