उत्तराखण्ड क्राइम/दुर्घटना

पिथौरागढ़ में 15.72 ग्राम स्मैक के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

खबर शेयर करें -

पिथौरागढ़ में एसओजी और पुलिस ने 15.72 ग्राम स्मैक के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार तस्करों में ले एक के पास से 10.35 ग्राम स्मैक तो दूसरे के पास से 5.37 ग्राम स्मैक बरामद हुई है।


एसओजी और कोतवाली पुलिस ने 15.72 ग्राम स्मैक के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया है। मिली जानकारी के मुताबिक ऐंचोली चौकी के पास पुलिस चेंकिग कर रही थी। इसी दौरान यहां पर एक बाइक को रोककर चेकिंग की गई। इस दौरान दो युवकों के पास से 15.72 ग्राम स्मैक बरामद हुई।


मिली जानकारी के मुताबिक बाइक सवार अमित चंद और यश चंद पिथौरागढ़ के धनौड़ा के रहने वाले हैं। पुलिस ने अमित चंद के पास से 10.35 ग्राम स्मैक और यश चंद से 5.37 ग्राम स्मैक बरामद की है। पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज कर लिया है। इसके साथ पुलिस ने बाइक को भी जब्त कर लिया है।

आठ पेटी अंग्रेजी शराब और दो पेटी बीयर बरामद


शनिवार रात घाट बैंड पर वाहनों की चेकिंग के दौरान पुलिस ने शराब भी बरामद की। शनिवार रात घाट बैंड पर वाहनों की चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक कार की तलाशी ली। पुलिस ने कार से आठ पेटी अंग्रेजी शराब और दो पेटी बीयर बरामद की। जबकि कार का मालिक पुलिस की तलाशी पहले ही फरार हो गया। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार को जब्त कर लिया है।