उत्तराखण्ड क्राइम/दुर्घटना देहरादून

उत्तराखंड-यहाँ सबसे बड़े सरकारी हॉस्पिटल में युवती की मौत पर हुआ बवाल,परिजनों ने लगाए गलत इंजेक्शन लगाने का आरोप

खबर शेयर करें -

राजधानी देहरादून के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल दून मेडिकल कॉलेज में उपचार के दौरान तबियत बिगड़ने के एक युवती की मौत हो गई। युवती के परिजनों ने अस्पताल प्रशासन पर गलत इंजेक्शन देकर युवती को मारने का आरोप लगाया है। मामले में अस्पताल प्रशासन ने तीन सदस्यीय कमेटी का गठन कर दो दिन के भीतर रिपोर्ट सौंपने के लिए निर्देशित किया है।


बताया जा रहा है बीते मंगलवार को उपचार के दौरान तबियत बिगड़ने से निशा (18) निवासी जौनसार क्षेत्र की मौत हो गई। युवती के परिजनों ने बेटी की मौत को लेकर अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाया है। युवती के परिजनों के कहना है की नर्स ने उनकी बेटी को गलत इंजेक्शन लगा दिया। जिसके बाद तुरंत ही उनकी बेटी की मौत हो गई है।


युवती के परिजनों ने संबंधित स्टाफ को हटाने की मांग की है। दून अस्पताल में हंगामे की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और स्थिति को संभालते हुए युवती के शव को मोर्चरी में रखवा दिया।


डिप्टी मेडिकल सुपरीटेंडेंट डॉ अनुराग अग्रवाल का कहना है कि सदस्यीय कमेटी का गठन कर दो दिन के भीतर रिपोर्ट सौंपने के लिए निर्देशित किया है। डॉ अनुराग अग्रवाल ने बताया कि गंभीर आरोप लगने के बाद फिलहाल सम्बंधित स्टाफ को वहां से हटा दिया गया है। जांच रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असल कारण सामने आ पाएंगे।