उत्तराखण्ड दिनेशपुर

शिक्षक पर लगे छात्राओं के साथ छेड़खानी के आरोप, ग्रामीणों ने स्कूल में किया हंगामा

खबर शेयर करें -

उधम सिंह नगर जिले के दिनेशपुर में एक शिक्षक पर छात्राओं के साथ छेड़खानी के आरोप लगे हैं। इतना ही नहीं शिक्षक पर भोजनमाता के साथ भी छेड़खानी के आरोप लगे हैं। इसके विरोध में ग्रामीणों ने स्कूल में जमकर हंगामा काटा।


गुरू शिष्य के रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला उधमसिंह नगर के दिनेशपुर से सामने आया है। जहां उदय नगर गांव के राजकीय प्राथमिक विद्यालय में एक शिक्षक पर छात्राओं के साथ ही भोजनमाता पर छेड़खानी के आरोप लगे हैं। इस बात की जानकारी मिलते ही ग्रामीणों ने स्कूल पहुंचकर जमकर हंगामा किया।


इसके विरोध में ग्रामीण भारी मात्रा में स्कूल पहुंचे और जमकर हंगामा किया। ग्रामीणों के बढ़ते विरोध को देखते हुए मौके पर पहुंची पुलिस और खंड शिक्षा अधिकारी ने ग्रामीणों को शान्त करने का प्रयास किया। इस दौरान प्रधानाचार्य राम प्रकाश गंगवार मौके से फरार हो गया। भोजन माता ने आरोप लगाया है कि प्रधानाचार्य द्वारा उनसे पानी मंगवाने के बहाने एकांत कमरे में छेड़खानी की जाती है।


इस मामले में सब इंस्पेक्टर मनोज कुमार ने बताया तहरीर प्राप्त होने पर मामले की जांच कर दोषी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। वही खंड शिक्षा अधिकारी भास्करानंद पांडे ने कहा कि उक्त अध्यापक के खिलाफ जांच की जा रही है। दोषी पाए जाने पर आरोपी के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।