उत्तराखण्ड हल्द्वानी

हल्द्वानी-यहां स्कूल में खेलते अचानक से बेहोश हुए छात्र की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां पर एक बच्चा स्कूल में खेलते-खेलते अचानक से बेहोश हो गया। जब उसे अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। छात्र की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है।

खेलते हुए स्कूल में अचानक से बेहोश हुए छात्र की मौत
हल्द्वानी में स्कूल में खेलते हुए छठीं क्लास का एक छात्र अचानक से बेहोश हो गया था जिसकी मौत हो गई है। मिली जानकारी के मुताबिक हल्द्वानी के बरेली रोड स्थित महात्मा गांधी इंटर कॉलेज में छठी में पढ़ने वाला एक छात्र इंटरवल में खेल रहा था।

अचानक खेलते-खेलते वो बेहोश हो गया। जब इसकी सूचना शिक्षकों को मिली तो वो उसे अस्पताल लेकर गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने बिना पोस्टमार्टम के शव परिजनों को सौंपा
घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया। जिसके बाद पिता के अनुरोध पर पुलिस ने बिना पोस्टमार्टम के शव परिजनों को सौंप दिया है। पिता का कहना है कि वो अपने बेटे का पोस्टमार्टम नहीं कराना चाहते ।


मिला जानकारी के मुताबिक परिजनों ने घटना पर संदेह जताया है। लेकिन पिता बच्चें का पोस्टमॉर्टम नहीं कराना चाहता है। पिता के मना करने के बाद स्कूल स्टाफ और परिजन पोस्टमॉर्टम की अनुमति के लिए सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह के पास पहुंचे हैं।