उत्तराखण्ड क्राइम/दुर्घटना दिनेशपुर

यहाँ युवक ने कर ली अपनी जीवनलीला समाप्त,थाना अध्यक्ष ने युवाओं से की अपील

खबर शेयर करें -

उधमसिंह नगर जिले के दिनेशपुर के विजयनगर गांव में एक 33 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला को समाप्त कर लिया। युवक की मौत की खबर के बाद से परिजनों में कोहराम मच गया है।


दिनेशपुर के विजयनगर गांव में अज्ञात कारणों के चलते एक युवक ने फांसी लगाकर मौत को गले लगा लिया। युवक की मौत की खबर से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। ग्रामीणों का कहना है कि कल इस युवक को छोड़कर बाकी घर के सारे लोग एक पार्टी में गए थे जहां से घर आने के बाद उनको इस अनहोनी का पता चला।

सिडकुल में अशोक लीलैंड में काम करता था युवक
मृतक युवक के छोटे-छोटे दो बच्चे हैं। शुक्रवार को युवक की पत्नी अपने बच्चों के साथ मायके में किसी पार्टी में गई थी। घर में युवक अकेला था। इस दौरान युवक ने फांसी लगाकर मौत को गले लगा लिया। स्थानीय लोगों का कहना है डिप्रेशन में आकर युवक ने आत्महत्या की है।


दिनेशपुर थाने में बीते छह महीने में दो दर्जन युवक, युवतियों ने फांसी लगाकर या जहर खाकर अपनी जीवनलीला को समाप्त कर लिया। लगातार बढ़ रहे आत्महत्या के मामलों ने पुलिस की नींद उड़ा दी है। दिनेशपुर थाना अध्यक्ष अनिल उपाध्याय का कहना इसी प्रकार अपना जीवन को समाप्त करना बहुत ही गलत कार्य कर रहे हैं।


दिनेशपुर थानाध्यक्ष ने सभी लोगों और खासकर युवाओं से अपील की कि वो अपने परिवार के समय दें और एक साथ बैठकर जो भी समस्या समाधान करें। अगर कोई समस्या है तो उसे अपने परिवार में उसको निपटा लें।

अगर ऐसा नहीं हो रहा है तो समाज और थाने में जाकर अपनी समस्या का समाधान लें। इसके लिए आप हमारी हेल्पलाइन पर बात कर हमसे मदद ले सकते हैं।