उत्तराखण्ड

Kainchi Dham: नीम करौली बाबा के दर्शन करने पहुंचे क्रिकेटर उमेश यादव, परिवार संग पहुंचे बाबा के दर

खबर शेयर करें -

Umesh Yadav visited neem karoli baba kainchi dham

उत्तराखंड के नैनीताल में स्थित नीम करौली बाबा (Neem Karoli Baba) के कैंची धाम (Kainchi Dham Nainital) में कई नामी हस्तियां बाबा का आशीर्वाद लेने आती हैं। इस लिस्ट में अब एक और नाम जुड़ गया है। भारतीय क्रिकेट टीम के बॉलर उमेश यादव(Umesh Yadav) नीम करौली बाबा के दर्शन करने कैंची धाम पहुंचे। जहां उन्होंने परवार संग बाबा के दर पर मत्था टेका।

परिवार संग उमेश यादव पहुंचे Kainchi Dham

भारतीय क्रिकेट टीम के गेंदबाज उमेश यादव ने अपने परिवार के साथ कैंची धाम के दर्शन किए। इस दौरान उमेश ने मंदिर में हनुमान चालीसा का पाठ किया। उमेश यादव ने कहा कि उनकी इच्छा थी कि वो बाबा के दर्शन करे। अब जाकर उनका बुलावा आया है। यहां आकर उन्हें काफी शांति मिली है। साथ ही उन्होंने बाबा के दर पर दोबारा आने की भी बात कही।

AAP नेता मनीष सिसोदिया ने भी किए बाबा के दर्शन

देश-विदेश के करोड़ों लोग बाबा का आशीर्वाद लेने कैंची घाम आते है। अब तक कई नाम हस्तियां बाबा के दर्शन कर चुकी है। जिसमें फिल्मी जगत से लेकर खेल और राजनिती तक की कई हस्तियां शामिल है। वहीं बीते दिन यानी रविवार को दोपहर के समय दिल्ली के पूर्व उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) भी नीम करोली बाबा के दर्शन करने आए थे। करीब आधा घंटा कैंची धाम में बिताने के बाद वो काकड़ी घाट के लिए निकल गए