उत्तराखण्ड

गदरपुर के डॉक्टरों ने किया कार्य बहिष्कार, सरकारी अस्पताल से थाना परिसर तक निकाला कैंडल मार्च

खबर शेयर करें -



गदरपुर के डॉक्टरों ने आज कोलकाता की घटना के विरोध में से कार्य बहिष्कार किया। सभी संगठन इसमें शामिल हुए और एक कैंडल मार्च गदरपुर के सरकारी अस्पताल से थाना परिसर पर निकाला। इस मौके पर बोलते हुए डॉक्टर राजीव चौहान ने बताया कि कोलकाता की महिला डॉक्टर के साथ एक जघन्य अपराध हुआ है और हम सुरक्षा की मांग करते हैं हमारी केंद्र और राज्य सरकार से मांग है कि देशभर की डॉक्टर को सुरक्षा उपलब्ध कराई जाए।


वरिष्ठ चिकित्सक अंजनी कुमार ने बताया कि गदरपुर में 24 घंटे का ओपीडी बहिष्कार रहेगा। इस दौरान सभी सेवाएं बंद कर दी गई हैं और ये बंद 24 घंटे के लिए किया गया है। उन्होंने बताआ कि इमरजेंसी और महिला प्रसव की सुविधा उपलब्ध रहेगी। डॉक्टरों ने आज गदरपुर के अस्पताल से थाना परिसर तक एक कैंडल मार्च निकालकर विरोध किया है ।

डॉक्टर्स को सुरक्षा उपलब्ध कराने की मांग
अंजनी कुमार ने कहा कि हमने राज्य और केंद्र सरकार से एक विशेष एक्ट की मांग की है। जिसमें डॉक्टर को सुरक्षा उपलब्ध कराई जाए। जबकि महिला चिकित्सक डॉक्टर अंजु गिरी ने बताया कि डॉक्टर को वैसे तो लोग भगवान का दर्जा देते हैं और डॉक्टर के साथ जघन्य अपराध हुआ है। हम लोग इसका विरोध करते हैं और कड़ी कानूनी कार्रवाई की मांग करते हैं।