उत्तराखण्ड

मैं यहां नौकरी करने नहीं आया हूं’, विधानसभा में गरजे सीएम योगी, सपा पर साधा निशाना

खबर शेयर करें -



मैं यहां नौकरी करने नहीं आया हूं, मुझे प्रतिष्ठा चाहिए होती तो मठ में मिल जाती है। ये बात यूपी के सीएम योगी ने विधानसभा में मानसून सत्र के दौरान कही। इस दौरान अयोध्या में 12 साल की लड़की के साथ हुए दुष्कर्म का मामला भी उठा जिस पर सीएम योगी ने सपा नेता मोइन खान का नाम सामने आने पर सख्त प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि इस घटना को हल्के में नहीं लिया जा सकता है। दोषियों पर सख्त कार्रवाई होगी। सीएम योगी ने सपा पर जमकर निशाना साधा।


सीएम योगी ने कहा, मैं एक मामला यहां रख रहा हूं, जिसकी तरफ मेरे एक सहयोगी ने आपका ध्यान दिलाया है। अयोध्या का यह मामला है जिसें वहां के सांसद के एक करीबी हैं और सपा के नेता मोइन खान का एक 12 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के मामले में नाम सामने आया है। लेकिन सपा पार्टी ने एक्शन नहीं लिया है। यह एक गंभीर विषय है।

घटिया हरकत को हल्के में लिया जा रहा
सीएम योगी ने आगे बोलते हुए कहा कि मैं ये समझ नहीं पा रहा हूं कि यह सब क्या है? वह सपा पार्टी का एक्टिव मेंमर है, आपके सांसद के साथ बैठ रहा है। उनके साथ खा पी रहा है। वह अति पिछड़ी जाति की एक बालिका का मामला है। इस तरह कि घटिया हरकत हुई है लेकिन उसे फिर भी हल्के में लिया जा रहा है। यह घटना क्या दिखाती है? इस दौरान सीएम योगी ने कई और मामले गिनाते हुए सपा पार्टी पर जमकर निशाना साधा।