उत्तराखण्ड

रवि बडोला हत्याकांड : आरोपियों पर गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज, संपत्ति भी होगी जब्त

खबर शेयर करें -



रवि बडोला हत्याकांड के आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। इसके साथ ही इन आरोपियों की अवैध संपत्ति भी जब्त की जाती है।


डोभाल चौक पर हुए रवि बडोला हत्याकांड के आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है। इन आरोपियों में से सबसे ज्यादा मुकदमे मुजफ्फरनगर के रहने वाले रामबीर के खिलाफ हैं। बता दें कि रामबीर के खिलाफ मुजफ्फरनगर में भी गैंगस्टर में मुकदमे दर्ज हैं। उस पर अब तक कुल 12 मुकदमे दर्ज हैं। जबकि सोनू भारद्वाज पर चार मुकदमे दर्ज हैं।

ये है पूरा मामला
सोनू भरद्वाज अपने भाई मोनू के साथ मिलकर ब्याज का काम करता था। शनिवार को सागर नाम के युवक ने एक वाहन को सोनू के घर के पास सवा चार लाख रूपये में गिरवी रख कर गया था। वाहन का मालिक दीपक बडोला था, जिसकी बिना रजामंदी से सोनू ने वाहन को गिरवी रख दिया था।

दीपक बडोला को जानकारी होने पर उसने सागर यादव से अपना वाहन वापस मांगा तो शम्भू यादव ने दीपक बडोला को गाली गलौच व वाहन वापस न करने की धमकी दी। जिस पर दीपक ने सोनू भारद्वाज से अपना वाहन वापस मांगने के लिए संपर्क किया पर सोनू ने वाहन देने से मना कर दिया।

दीपक अपने दोस्त सुभाष और मनोज नेगी के साथ शनिवार रात को सोनू से अपना वाहन वापस मांगने के लिए सोनू के घर गया। इस दौरान सोनू के साथी रामवीर ने तीनों पर फायरिंग कर घायल कर दिया। जिसमें दीपक की मौत हो गई। जबकि दो युवकों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।