उत्तराखण्ड

कुमाऊँ-यहां एक घंटे की बारिश से उफान पर आया भगेड़ी गधेरा, दुकानों में घुसा मलबा

खबर शेयर करें -



पहाड़ों पर मौसम का मिजाज बदला हुआ है। जहां एक ओर मैदानी इलाकों में तापमान में बढ़ोतरी होने से गर्मी कहर ढा रही तो वहीं पहाड़ों पर हो रही बारिश भी लोगों के लिए आफत बन रही है। बागेश्वर में सोमवार को हुई बरिश के कारण भगेड़ी गधेरा उफान पर आ गया। जिस से दुकानों में मलबा घुस गया।


सोमवार को बागेश्वर में मौसम का मिजाज बदला और कई इलाकों में बारिश हुई। सोमवार को एक घंटे तक कपकोट के मुनार, सौंग, सूपी, तलाई क्षेत्र में तेज बारिश हुई। बारिश के कारण भगेड़ी गधेरा उफान पर आ गया। तेज बारिश के कारण मुनार की चार से पांच दुकानों में मलबा घुस गया।


अचानक हुई इतनी तेज बारिश के कारण गधेरा उफान पर आने से लोगों में अफरा-तफरी मच गई। गधेरा उफान पर आने के कारण कपकोट के मुनार में रोड भी मलबे से पूरी तरह पट गई। हर ओर मलबा ही मलबा और कहीं पत्थर नजर आए। सड़क पर मलबा आने के कारण वाहनों की आवाजाही भी ठप हो गई।


गधेरा उफान आने के कारण मुनार बाजार में चार से पांच दुकानों में मलबा घुस गया। प्रताप सिंह, दिनेश सिंह, दयाल सिंह और हीरा सिंह, की दुकान में मलबा घुसने से काफी नुकसान हुआ है। दुकानों में घुसे मलबे को व्यापारियों और स्थानीय लोगों ने खुद ही बाहर निकालना शुरू कर दिया है