उत्तराखण्ड रामनगर

रामनगर पहुंची प्रियंका गांधी, कहा- उत्तराखंड से है मेरा पुराना नाता

खबर शेयर करें -



कांग्रेस की स्टार प्रियंका गांधी प्रचारक नैनीताल लोकसभा सीट के अंतर्गत रामनगर में चुनावी जनसभा को संबोधित कर रही हैं। उन्होंने देवभूमि को नमन करते हुए अपना संबोधन शुरू किया। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड से उनका पुराना नाता है। उनके परिवार का भी उत्तराखंड से बहुत पुराना नाता है।


प्रियंका गांधी ने रामनगर से बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है।उन्होंने केदारनाथ आपदा का जिक्र करते हुए कहा कि जब आपदा आई थी तो लोग मारे गए थे और लोगों के घर बरबाद हो गए थे। इसके साथ ही मंदिर टूटे, पहाड़ टूटे इस बीच जब जनता तरस रही थी राहत के लिए तब कांग्रेस का एक-एक कार्यकर्ता काम पर लगा था। लेकिन भाजपा का एक नेता नहीं दिखा ना ही पीएम मोदी दिखे। ना ही बीजेपी ने एक रूपए राहत के लिए नहीं दिया। जब उत्तराखंड के लोग संकट में थे तो वो आगे नहीं आए।


प्रियंका गांधी अग्निवीर योजना को लेकर भाजपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड से हजारों युवा हर साल सेना में जाने की तैयारी करते हैं लेकिन अग्निवीर योजना उन युवाओं का सपना तोड़ रहा है। उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस सत्ता में आएगी तो अग्निवीर योजना को खत्म किया जाएगा।

उत्तराखंड में बेरोजगारी चरम पर
प्रियंका गांधी ने बेरोजगारी को लेकर कहा कि उत्तराखंड के युवाओं को रोजगार क्यों नहीं मिल रहा है। उन्होंने कहा कि आप खुद ही सोंचे कि नौजवानों को रोजगार क्यों नहीं मिल रहा है। हुनर होने के बाद लोग उत्तराखंड छोड़ कर जा रहे हैं क्योंकि उन्हें रोजगार नहीं मिल रहा है