उत्तराखण्ड

चंपावत-आज पैतृक गांव लाया जाएगा दिवंगत सैनिक का शव, सैन्य सम्मान के साथ होगा अंतिम संस्कार

खबर शेयर करें -




चंपावत जिले के विकासखंड पाटी के खेतीखान तपनीपाल निवासी सैन्य कर्मी प्रदीप बोहरा (34) की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के बाद से गांव में मातम पसर गया है। दिवंगत सैनिक का शव आज उनके पैतृक गांव लाया जाएगा। जहां सैन्य सम्मान के साथ सैनिक का अंतिम संस्कार किया जाएगा।


खेतीखान तपनी पाल निवासी दिवंगत सैनिक प्रदीप बोहरा (34) का शव आज उनके गांव लाया जाएगा। पैतृक गांव में सैन्य सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया जाएगा। मिली जानकारी के मुताबिक रविवार को राजस्थान में पोस्टमार्टम के बाद शव उनके घर के लिए रवाना कर दिया गया है। सोमवार को सैनिक का शव घर पहुंचने की उम्मीद है।


मिली जानकारी के मुताबिक तपनीपाल ग्राम निवासी 34 वर्षीय प्रदीप बोहरा पुत्र प्रताप सिंह राजस्था के बाड़मेर में आर्टलरी में तैनात थे। वो छुट्टी लेकर शुक्रवार को बाड़मेर से अपने घर लौट रहे थे। लेकिन शनिवार को उनका शव रेलवे स्टेशन पर पड़ा मिला। जहां से उनका शव यूनिट ले जाया गया।


बताया जा रहा है कि प्रदीप अपने पीछे पत्नी, दो छोटे बेटे और माता-पिता को बिलखता छोड़ गए हैं। भाई-बहनों में प्रदीप सबसे बड़े थे। ग्राम प्रधान के मुताबिक प्रदीप का परिवार लोहाघाट के ठाड़ाढ़ुगा में रहता है। जबकि उनके माता-पिता तपनीपाल में रहते हैं। उनकी मौत की खबर के बाद से परिजनों में कोहराम मच गया है। इस खबर के बाद से पूरे क्षेत्र में शोक की लहर है