उत्तराखण्ड रुद्रपुर हल्द्वानी

अजय भट्ट के नामांकन में पहुंचे सीएम धामी, शक्ति प्रदर्शन में उमड़ा जनसैलाब

खबर शेयर करें -

रुद्रपुर में बुधवार को नैनीताल सीट से भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट ने नामांकन किया। इस दौरान उनके साथ मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी मौजूद रहे। नामांकन के बाद अजय भट्ट ने रुद्रपुर के गांधी पार्क में शक्ति प्रदर्शन किया। इस दौरान सीएम धामी ने जनता से भाजपा के पक्ष में मतदान करने के लिए अपील की।

ajay bhatt news

सीएम धामी ने कहा कि चार जून को जब मतगणना होगी उस दिन होली के साथ दीपावली भी होगी। पीएम मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे और अजय भट्ट आप सभी के आशीर्वाद से दूसरी बार लोकसभा में पहुंचेंगे। सीएम ने कहा पीएम मोदी के तीसरे कार्यकाल में भारत दुनिया की तीसरी अर्थव्यवस्था होगी।

ajay bhatt news

प्रधानमंत्री मोदी का उत्तराखंड से लगाव किसी से भी छिपा नहीं है। हर अवसर पर उन्होंने उत्तराखंड का स्मरण किया है। उत्तराखंड पीएम मोदी के हृदय में बसता है। उत्तराखंड को ट्रेनों की कई सौगात मिली है। पीएम के नेतृत्व में जमरानी बांध बनने जा रहा है। हमारे राज्य के अंदर दूसरा एम्स भी खुलने जा रहा है।

ajay bhatt news

सीएम धामी ने कहा रानीबाग एचएमटी के भूमि हस्तांतरण राज्य को मिल गई है। हरविंदर साहिब जाने के लिए ट्रेन शुरू हो गई है। आज सड़कों पर चलना आसान हो गया है। सांसद अजय भट्ट ने लगातार लोकसभा के लिए काम किया है। सीएम ने कहा धामपुर-काशीपुर रेल लाइन को स्वीकृति मिल गई है।

ajay bhatt news

अजय भट्ट कर्मशील और जुझारू हैं। मेरा आप सभी से आग्रह है कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में जिस तरह से भारत आगे बढ़ रहा है। आपको अजय भट्ट को नैनीताल से ऐतिहासिक मतों से विजय दिला कर आगे भेजना है। सीएम ने कहा आज पीएम मोदी हर वर्ग को सशक्त और समृद्ध बना रहे हैं। उनकी हर वर्ग के लिए गारंटी है। किसानों, रोजगारों, महिलाओं सबके लिए पीएम मोदी गारंटी है।

ajay bhatt news

उत्तराखंड में जाति-धर्म का भेद नहीं है। यहां सभी वर्ग साथ-साथ रहते हैं। इसके लिए हम यूसीसी लेकर आए हैं। प्रदेश में दंगा करने वालों की कोई जगह नहीं है। सीएम ने कहा जनसभा में अपना समर्थन देने आई जनता के उत्साह से स्पष्ट है कि उत्तराखण्ड फिर से विकासवाद की विचारधारा को चुनते हुए भाजपा को दोबारा बहुमत से विजयश्री प्रदान करने के लिए तैयार है।