उत्तराखण्ड

हल्द्वानी-मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी निकले मॉर्निंग वॉक पर,अनुसूचित जाति मोर्चा के ज़िला उपाध्यक्ष जीवन चंद्र आर्या के पहुंचे घर

खबर शेयर करें -




मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी दो दिवसीय नैनीताल जिले के दौरे पर हैं। बुधवार सुबह सीएम धामी हल्द्वानी में मार्निक वॉक पर निकले। इस दौरान सीएम धामी अचानक नैनीताल जिला के अनुसूचित जाति मोर्चा के ज़िला उपाध्यक्ष जीवन चंद्र आर्या के घर पहुंचे। वहां पहुंचकर उन्होंने उनका और उनके परिवारजनों का हाल जाना।


बगैर किसी सूचना के मुख्यमंत्री को अपने घर पर देखकर भाजपा कार्यकर्ता भी चौंक गए। सीएम धामी के वहां पहुंचते ही सीएम धामी को मिलने के लिए मोहल्ले में भीड़ जुट गई। लोगों ने उनके साथ सेल्फी भी ली तो कई लोगों ने सरकारी याजनाओं पर अपनी प्रतिक्रिया दी।

सरकारी योजनाओं का लिया फीडबैक
सीएम ने स्थानीय जनता से मुलाकात कर प्रदेश व केंद्र सरकार द्वारा संचालित योजनाओं का फीडबैक लिया। बता दें लोकसभा चुनाव की व्यस्तता के बावजूद भी मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मार्निक वॉक के दौरान आमजन से मिलने का सिलसिला रखा जारी। सीएम ने कहा जनता के चेहरों पर खिली मुस्कान व संतुष्टि का भाव हमारी सरकार के सर्वांगीण विकास के सफल मॉडल को दिखाता है।