उत्तराखण्ड

बड़ी खबर : मनीष खंडूरी थामेंगे बीजेपी का दामन, इस वक्त लेंगे सदस्यता

खबर शेयर करें -



इस वक्त की सबसे बड़ी खबर देहरादून से सामने आ रही है। मनीष खंडूरी भारतीय जनता पार्टी का दामन थामने जा रहे हैं। बता दें कि कल ही मनीष खंडूरी ने कांग्रेस से इस्तीफा दिया था।


लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद मनीष खंडूरी भारतीय जनता पार्टी का दामन थामेंगे। मनीष खंडूरी देहरादून महानगर कार्यालय में तीन बजे भाजपा में शामिल होंगे। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट और प्रदेश प्रभारी दुष्यन्त गौतम की मौजूदगी में वो भाजपा में शामिल होंगे।

कौन हैं मनीष खंडूरी ?
मनीष खंडूरी उत्तराखंड के मुख्यमंत्री रहे रिटायर्ड मेजर जनरल भुवन चंद्र खंडूरी के बेटे और वर्तमान में विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूरी के भाई हैं। मनीष खंडूरी पत्रकार रहे और फिर उन्होंने साल 2018 के मध्य में फेसबुक ज्वाइन की। बता दें कि फेसबुक में अपनी भूमिका से पहले, मनीष खंडूरी ने कॉग्निजेंट, टर्नर ब्रॉडकास्टिंग सिस्टम्स, बिस्क्वेयर सिस्टम्स, बिजनेस वर्ल्ड पत्रिका और बिजनेस स्टैंडर्ड अखबार के साथ काम किया है।

इसके बाद साल 2019 में उन्होंने कांग्रेस ज्वाइन की और कांग्रेस के टिकट से उन्होंने पौड़ी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ा। लेकिन मनीष खंडूरी सांसद तीरथ सिंह रावत से बड़े अंतर से चुनाव हार गए थे। बता दें कि शुक्रवार को उन्होंने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया। जिसके बाद से ही उनके बीजेपी में जाने की अटकलें थी।