उत्तराखण्ड

बेकाबू होकर खाई में जा गिरी कार,हादसे में 6 की मौत

खबर शेयर करें -


देहरादून से सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है। डूंग क्षेत्र में आल्टो कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। पुलिस द्वारा दी जानकरी के मुताबिक हादसे में छह लोगों की मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची।


घटना आज की बताई जा रही है। पुलिस द्वारा दी जानकरी के मुताबिक स्थानीय व्यक्ति द्वारा SDRF को सूचित किया गया था कि डूंग के पास एक वाहन अनियंत्रित हप्कार खाई में जा गिरा। घटना की सूचना पाकर SDRF की टीम रेस्क्यू के लिए तत्काल मौके पर पहुंची। बताया जा रहा है कार त्यूणी से अटाल की ओर जाते समय लगभग 800 मीटर गहरी खाई में ज गिरी।


हादसे के दौरान वाहन में सात लग सवार थे। बताया जा रहा है हादसे में छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति घायल है। एसडीआरएफ ने घायल का रेस्क्यू कर तत्काल अस्पताल पहुंचाया। बताया जा रहा है वाहन में सवार व्यक्ति चालदा महाराज के दर्शन के लिए जा रहे थे। SDRF ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर जिला पुलिस को सौंप दिया है।

हादसे में छह लोगों की मौत, एक घायल
घायल व्यक्ति की पहचान जीत बहादुर (35) पुत्र सुख बहादुर निवासी देहरादून के रूप में हुई है। जबकि सूरज (25) सुख बहादुर निवासी देहरादून, संजू (25) पुत्र सुख बहादुर निवासी देहरादून, शीतल (24) पत्नी सूरज निवासी देहरादून, संजना (22) पुत्री बल बहादुर निवासी देहरादून, दिव्यांश (11) पुत्र जीत बहादुर निवासी देहरादून, यश (6) पुत्र सूरज निवासी देहरादून की मौके पर ही मौत हो गई।