उत्तराखण्ड

यहां मिला रोहित का शव, मचा हड़कंप

खबर शेयर करें -

देहरादून से बड़ी खबर सामने आ रही है। आईएसबीटी क्षेत्र में धारावाली के पास मंदिर के पीछे खाली प्लॉट में भरे बरसाती पानी में एक युवक का शव पड़ा मिला। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पाकर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची।


घटना गुरुवार की बताई जा रही है।पुलिस द्वारा दी जानकारी के मुताबिक कोतवाली पटेल नगर को सूचना मिली थी की आईएसबीटी क्षेत्र में धारावाली के पास मंदिर के पीछे खाली प्लॉट में भरे बरसाती पानी में एक युवक का शव पड़ा मिला। घटना की सूचना पाकर तत्काल एसएसपी अजय सिंह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे।


पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। मृतक की शिनाख्त रोहित (25) पुत्र बाबूराम निवासी धारावाली पटेलनगर के रूप में हुई। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक प्रथमदृष्टया मृतक की हत्या किया जाना प्रतीत हो रहा है।


मृतक के परिजनों ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि रोहित POP का कार्य करता था। बुधवार को वो हर रोज की तरह सुबह घर से मजदूरी के लिए निकला था। लेकिन देर रात तक भी घाट नहीं लौटा। एसएसपी अजय सिंह ने सम्बंधित अधिकारियों को जल्द से जल्द मामले का खुलासा करने के निर्देश दिए हैं।